हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के मोस्ट डिज़ायरेबल मैन की सूची में किया टॉप ,पीछे छूटे आसिम रियाज और पार्थ

730

हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के ‘मोस्ट वॉन्टेड’ एक्टर हैं, इस बात में तो कोई दो राय नहीं है। लेकिन अब सिद्धार्थ टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट डिज़ायरेबल मैन भी बन गए हैं। सिद्धार्थ ने टाइम्स की ‘टॉप 20 डिज़ायरेबल मैन ऑन टीवी 2019’ की लिस्ट में टॉप पोजिशन हासिल की है।

आपको बता दें, कि छोटे पर्दे पर और सोशल मीडिया पर स्टार्स की लोकप्रियता, उनकी प्रतिभा, लुक्स और अंत में आंतरिक जूरी के वोटों के आधार पर, अभिनेताओं को इस लिस्ट में स्थान दिया जाता है। जिसमें इस बार सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मारी है। और पहले स्थान पर हासिल किया है।

खास बात ये है कि पिछले साल इस लिस्ट में अभिनेता मोहसिन खान ने टॉप किया था। लेकिन इस बार सिद्धार्थ ने अपनी पॉपुलैरिटी में हुए ज़बरदस्त इज़ाफे के दम पर सभी को टीवी अभिनेताओं को पछाड़ दिया है।

बात करें, टॉप 5 में जगह बनाने वाले टीवी अभिनेताओं की तो नंबर 2 पर हैं ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम अभिनेता पार्थ समथान, नंबर 3 पर ये रिश्तें हैं प्यार के फेम साहिर शेख, नंबर 4 पर जगह बनाई है टीवी के फेवरेट कार्तिक यानि के मोहसिन खान ने जबकि पांचवी पोजिशन आसिम रियाज़ को मिली है।

इस लिस्ट की घोषणा होने के बाद से ही सिद्धार्थ के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। ट्विटर पर मोस्ट डिज़ायरेबल मैन सिडशुक्ला(#MostDesirableManSidShukla) का हैशटैग ट्रैंड कर रहा है।

सिड के फैंस अभिनेता की इस एक और कामयाबी पर फूले नहीं समा रहे हैं। सोशल मीडिया के ज़रिये सिद्धार्थ को फैंस बधाई दे रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। सिद्धार्थ को सीरियल ‘बालिका वधू’ से फेम मिला था। जिसके बाद वह सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में भी नज़र आए थे। लेकिन सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त उछाल तब आया था जब वह बिग बॉस के तेहरवें सीज़न में नज़र आए थे। सिद्धार्थ बिग बॉस के घर से विजेता बनकर निकले थे। यही नहीं पिछले साल ही सिड ने गुगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले सेलिब्रिटीज़ की लिस्ट में भी टॉप पोजिशन हासिल की थी।