भोजपुरी स्टार आम्रपाली को मिला बिग बॉस 14 का ऑफर, सलमान खान की है बड़ी फैन

263

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्सिअल शो बिग बॉस 14(Big Boss 14) के सीजन की खबरें इस समय जोरों पर हैं। लम्बे समय से इस सीजन के आने की चर्चा हो रही है। लगातार इसमें शामिल होने वाली कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा हो रही है। जिससे फैन्स का क्रेज इस शो को लेकर बढ़ रहा है। इसी बीच भोजपुरी स्टार आम्रपाली को लेकर खबरें आ रही हैं।

कहा जा रहा है बिग बॉस के 14 वें सीजन के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey )को एप्रोच किया गया है। आम्रपाली खुद को कई बार सलमान खान की सबसे बड़ी फैन बता चुकी हैं और सलमान खान (Salman Khan) के साथ शादी करने की इच्छा भी जाहिर कर चुकी हैं। यही वजह है कि शो के मेकर्स शो की टीआरपी के लिए हर दांव लगाने को तैयार है। वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है कि किसी भोजपुरी स्टार को बिग बॉस की ओर से एप्रोच किया गया हो , शो के पिछले सीजन में खेसारी लाल यादव ने भी शो में तड़का लगाया था और उनसे पहले मनोज तिवारी और निरहुआ भी शो में एंट्री ले चुके हैं।

आपको बता दें कि आम्रपाली के नाम का यूपी-बिहार में जमकर बोल -बाला है और फैन्स उनके हर गाने या फिल्म को जबरदस्त प्यार देते हैं। यूपी -बिहार में आम्रपाली की फैन फॉलोविंग लाखों की तादाद में है और यही वजह है कि बिग बॉस के शो को इससे बहुत फायदा मिल सकता है। हालांकि आम्रपाली की ओर से अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी हैं। माना जा रहा है कि आम्रपाली खुद को सलमान खान का जबरा फैन बताती है तो वो शो का हिस्सा बनना जरूर पसंद करेंगी।

बहरहाल ,शो के लिए नैना सिंह, निया शर्मा, पवित्र पुनिया, आकांक्षा पुरी, आमिर अली और शिविन नारंग के नामों को कन्फर्म माना जा रहा है। इनके अलावा अनु मलिक, राधे मां, साक्षी चोपड़ा जैसे कई लोगों से फिलहाल मेकर्स की बातचीत चल रही है। कहा तो यह भी जा रहा है कि टीआरपी को बढ़ाने के लिए इस बार पिछले सीजन के फेमस कपल सिद्धार्थ शहनाज, पारस माहिरा को भी 2 हफ्ते के लिए शो में बुलाया जा सकता है।

बताते चलें कि बिग बॉस का ये सीजन 4 अक्टूबर से टीवी पर टेलीकास्ट होने जा रहा है। ताजा खबरों की माने तो बिग बॉस के टेलीकास्ट होने का वक्त रात 10:30 बजे का होगा। बिग बॉस 14 में इस बार जंगल थीम देखने को मिलेगी। कोरोना काल को देखते हुए शो में काफी बदलाव किए गए हैं। जितने भी कंटेस्टेट अंदर जाएंगे उन सबका पहले कोरोना टेस्ट होगा। रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही घर में एंट्री मिलेगी। शो की टैगलाइन ‘बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग’ हो सकती है।