रोबर्ट लेवांडोवस्की का बयान ,अगर इस साल बैलन डी ओर-2020 रद्द नहीं होता तो मै विजेता होता

473

जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर रोबर्ट लेवांडोवस्की ने कहा है कि अगर इस साल बैलन डी ओर-2020 रद्द नहीं होता तो यह पुरस्कार उन्हें मिलता क्योंकि उन्होंने इस सीजन में सबकुछ जीता है। कोविड-19 महामारी के कारण इस साल होने वाले बैलन डी ओर-2020 को रद्द कर दिया गया था।

लेवांडोवस्की ने पोलैंड की समाचार पत्र से कहा, ” अगर आयोजक बैलोन डी ओर को रद्द नहीं करते, तो मुझे विजेता होना चाहिए था। मैंने इस साल सब कुछ जीता। चैंपियंस लीग जीतना मेरा सबसे बड़ा सपना था और मैंने इसे हासिल किया। मुझे वास्तव में इस पर गर्व है। पीएसजी के खिलाफ अंतिम मैच में मैंने स्कोर नहीं किया, लेकिन मैंने अपनी टीम के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की थी।”

32 वर्षीय लेवांडोवस्की बुंदेसलीगा और चैम्पियंस लीग में बायर्न म्यूनिख के लिए टॉप स्कोरर रहे थे। उनका मानना है कि वह बैलन डी ओर पुरस्कार जीतने के सबसे मजबूत दावेदार थे, लेकिन इसके आयोजक फ्रांस फुटबाल ने कोविड-19 महामारी के कारण इस साल होने वाले बैलन डी ओर-2020 को रद्द कर दिया गया था।

लेवांडोवस्की ने अपने अगले लक्ष्य को लेकर कहा, ” अब हम यूरोपियन सुपरकप और जर्मन सुपरकप जीतना चाहेंगे। जितना अधिक आपके पास है, उतना ही आप चाहते हैं। हमारे पास एक युवा और मजबूत टीम है। मुझे ऐसा लगता है कि हम में से कोई भी संतुष्ट नहीं होगा जो हमने अभी जीता है।”