दीपक चहर के भाई के ट्वीट से हुई उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि

683

आईपीएल 2020 की तैयारियों को उस समय धक्का लगा जब तीन बार की विजेता सीएसके की टीम में कोरोना वायरस ने एंट्री ली। शुक्रवार यानी 28 अगस्त को खबर आई की एक दाएं हाथ के भारतीय तेज गेंदबाज के साथ सीएसके के कुछ सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद टीम के एक और खिलाड़ी रुतुराज गायकवाड़ का भी नाम सामने आया जो कोरोनावायरस से सक्रमित पाया गया।

लेकिन उस तेज गेंदबाज के बारे में फिर भी किसी को नहीं पता चल सका जो इस बीमारी की चपेट में आया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि दीपक चहर था।

लेकिन रिपोर्ट होने की वजह से कोई इस पर विश्वास नहीं कर रहा था। मगर अब दीपक चहर के भाई राहुल चहर और बहन मालती चहर की सोशल मीडिया पोस्ट से अब यह कंफर्म हो गया है कि दीपक चहर ही वो भारतीय तेज गेंदबाज है जो कोरोनावायरस की चपेट में आए हैं।

जी हां, दीपक चहर के भाई और बहन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनके जल्दी स्वस्थ होनी की कामना की है।

मालती चहर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा “आप एक सच्चे योद्धा हैं, जो लड़ने के लिए पैदा हुए हैं। काली रात के बाद उजाला होता है। उम्मीद है आप पहले से कहीं अधिक मजबूत होकर वापसी करेंगे। प्यार और प्रार्थना के साथ, आपको दहाड़ने के लिए इंतजार कर रहे हैं।”

वहीं दीपक चहर के भाई राहुल चहर ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा “भाई मजबूत बने रहो, आशा करता हूं कि आप जल्दी ठीक हो जाओ और आपके जल्दी ठीक होने के लिए मेरी प्रार्थनाएं आपके साथ है दीपक चहर।”

बता दें, दीपक चहर सीएसके की तेज गेंदबाजी आक्रमण का अहम हिस्सा है। वह पावरप्ले में अपनी टीम के लिए विकेट निकालने में अहम भूमिका निभाते हैं। सीएसके की पूरी टीम और फैन्स उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे होंगे।

अगर दीपकर चहर इस महामारी के कारण आईपीएल से बाहर हो जाते हैं तो सीएसके को बड़ा झटका लगेगा क्योंकि पहली ही सीएसके की टीम के प्रमुख खिलाड़ी सुरेश रैना निजी कारणो की वजह से भारत वापस लौट चुके हैं। ऐसे में सीएसके नहीं चाहेगा कि चहर भी इस टूर्नामेंट से बाहर हो।