अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की रिलीज डेट बदली, 10 जून को होगी अब रिलीज

501
Prithviraj trailer

अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद स्टारर फिल्म पृथ्वीराज बीते लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है। यशराज फिल्म्स की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई थी और बताया गया था कि फिल्म 10 जून को रिलीज होगी, लेकिन अब फैन्स को तोहफा मिला है और फिल्म कुछ दिनों पहले रिलीज होगी।

फिल्म की रिलीज के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। फैन्स फिल्म को जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। पहले फिल्म जहां 10 जून को रिलीज होने वाली थी तो वहीं अब फिल्म 3 जून को रिलीज होगी। हाल ही में सोशल मीडिया पर यश राज फिलम्स ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। फिल्म हिंदी के साथ ही साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।

गौरतलब है कि पूरे विश्व में भारत का नाम चमकाने वालीं मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज के साथ बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। पृथ्वीराज में मानुषी छिल्लर, राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी। वहीं संजय दत्त फिल्म में काका कन्ह के किरदार में, महाकवि चंद वरदाई के किरदार में सोनू सूद नजर आएंगे।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार, अपनी सिनेमाई पारी में अलग अलग किरदार निभा चुके हैं। लेकिन पृथ्वीराज के किरदार में उन्हें देखना सभी फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा। अक्षय कुमार, पृथ्वीराज फिल्म में  महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में हैं। कुछ वक्त पहले अपना मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘पराक्रम में अर्जुन, प्रतिज्ञा में भीष्म, ऐसे महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका करने का सौभाग्य जीवन मे कभी कभी मिलता है।