ज़ोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से सुहाना खान, खुशी कपूर संग अगस्त्य नंदा का हुआ डेब्यू – नेटफ्लिक्स के फिल्म का टीजर आया सामने

552
ZOYA AKHTAR FILM
NETFLIX FILM THE ARCHIES

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। कॉमिक बुक के आर्टिस्ट आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्त अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भारतीय फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का फर्स्ट-लुक टीज़र और पोस्टर शनिवार, 14 मई को लॉन्च किया ।

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कॉमिक बुक के पात्र आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्तों को जोया अख्तर भारतीय लुक देने जा रही है।हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया है . ज़ोया अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर किया है।

फिल्म में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा के अलावा मिहीर अहुजा, युवराज मेंडा, वेदांग रायना, डीओटी भी हैं।
आपको बता दें कि द आर्चीज’ फिल्म की कहानी कॉमिक बुक कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उसके फ्रेंड्स पर निर्धारित है, जिसे 1960 के दशक में सेट किया गया है। जोया अख्तर ने पिछले साल नवंबर में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी और अब फिल्म की पहली झलक सामने आई है।