एक्ट्रेस युविका चौधरी ने किया जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल, उठी गिरफ्तारी की मांग तो मांगी माफी

659

पिछले दिनों ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अपने एक वीडियो के चलते विवादों में आ गई थीं और उसके बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी। अब एक्ट्रेस युविका चौधरी ने भी कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल, युविका चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था और उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ था। 

वीडियो में दिख रहा था कि युविका के पति प्रिंस नरूला हेयरकट करवा रहे होते हैं। तभी युविका वहां फोन आती हैं और वीडियो बनाने लग जाती हैं। इसी दौरान युविका कहती हैं, जब भी मैं व्लोग बनाती हूं तो मैं ऐसे ही खड़ी हो जाती हूं। मुझे इतना वक्त मिलता ही नहीं है कि अपने आप को ढंग से निखार सकूं। 

इसी दौरान एक्ट्रेस जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करती हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही सोशल मीडिया पर लगातार युविका चौधरी की गिरफ्तारी की मांग उठ रही थी। अब युविका ने इस मामले में ट्वीट करते हुए माफी मांगी है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हैलो दोस्तों, मैं नहीं जानती थी कि उस शब्द का क्या मतलब है, जो मैंने अपने व्लोग में इस्तेमाल किया। मैं किसी को आहत नहीं करना चाहती थीं और ना ही किसी को चोट पहुंचाना चाहती थी। मैं सभी से माफी मांगती हूं। उम्मीद है कि आप सभी लोग समझेंगे। सभी को प्यार।’

बता दें, युविका चौधरी ने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में डॉली अरोड़ा का रोल निभाया था। इसके अलावा वो कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं, जिसमें ‘अस्तित्व एक प्रेम कहानी’, ‘कुमकुम भाग्य’, ‘अम्मा’ शामिल हैं। युविका ‘नच बलिए 9’ में भी नजर आई थीं और एक्ट्रेस ‘बिग बॉस 9’ का हिस्सा भी रही थीं।