‘द रेलवे मैन’ में दिखेगी भोपाल गैस त्रासदी की अनकही दास्तान – यशराज फिल्म्स ने किया पहली मेगा बजट वेब सीरीज का एलान

602
YASH RAJ FILMS

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने ओटीटी की दुनिया में कदम रखने की तैयारी कर ली है। यशराज फिल्म्स ने अपनी सीरीज ‘द रेलवे मैन’ की घोषणा कर दी है। इस सीरीज की कहानी 1984 में हुई भोपाल गैस त्रासदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। द रेलवे मैन में आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु शर्मा, बाबिल जैसे कई शानदार कलाकार हैं। इस त्रासदी पर अब तक कई डॉक्यूमेंट्री बन चुकी है लेकिन YRF की इस सीरीज में आप करीब से ये वो कहानी देख सकेंगे जो शायद ही आपने कहीं देखी हो। ‘द रेलवे मैन’ में दिखाया जाएगा कि भोपाल गैस त्रासदी के वक्त किस तरह से भोपाल स्टेशन पर काम करने वाले वर्कर्स ने अपनी जान पर खेलकर तमाम लोगों की जान बचाई थी

टीजर देखकर खड़े होंगे रोंगटे

इस त्रासदी को बीते हुएआज 37 साल हो चुके हैं। ऐसे में यशराज फिल्म्स ने आज के ही दिन ‘द रेलवे मैन’ का टीजर रिलीज किया है। इस टीजर में सभी कलाकारों के फर्स्ट लुक को रिवील किया गया है। ‘द रेलवे मैन’ के टीजर का बैकगाउंड इतना खतरनाक है कि आपके रोंगेटे खड़े हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर जैसे ही द रेलवे मैन का टीजर सामने आया, लोगों के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई। फैंस इस सीरीज को देखने के लिए बेताब से नजर आ रहे हैं और उनका कहना है कि इस सीरीज की स्टारकास्ट इतनी कमाल है कि उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं।

रंग लाएगी आदित्य चोपड़ा की मेहनत

आदित्य चोपड़ा इस सीरीज पर काफी मेहनत कर रहे थे। उन्हें पहले से ही क्लियर था कि इस त्रासदी को किस तरह से पर्दे पर दिखाना है। वो उन्हें ऐसे कलाकारों की तलाश थी जो हर एक इमोशंस को आसानी से दर्शकों तक पहुंचा पाए। आदित्य चोपड़ा ने इस सीरीज के लिए सबसे पहले आर माधवन और के के मेनन को फाइनल किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरीज को लगभग 10 करोड़ के बजट में बनाया गया है।