यादव परिवार ने किया मतदान, अखिलेश बोले BJP का पूरे प्रदेश से सफाया होगा

489
Yadav family voted today
Yadav family voted today

उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री व सपा मुखिया आखिलेश यादव ने इटावा के सैफई में अपने परिवार के साथ वोट डाला. इस दौरान उनके साथ पत्नी डिंपल भी मौजूद रही. उन्होंने कहा कि भाजपा को कोई काम अच्छा नहीं करना है. अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी  के सभी नेता झूठ बोलते हैं. इस पार्टी ने अभी तक कोई अच्छा काम नहीं किया है. सबसे ज्यादा असुरक्षित महिलाएं और बेटियां यूपी में है.

उन्होंने कहा कि आतंकी कोई हो उसे कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए. पहले दो चरणों में सपा ने शतक लगा लिया है. इस बार भाजपा का पूरे प्रदेश से सफाया होने जा रहा है. किसान भाजपा को माफ नहीं करेगी. कहा कि गोरखपुर में मेडिकल कालेज को वो सुविधाएं क्यों नहीं दी जो पीजीआई को मिली है. बाबा मुख्यमंत्री ने कोई अच्छा काम नहीं किया है.

उन्होंने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री ने झूठी तस्वीरे लगाई, एअरपोर्ट में चीन की फोटो कहीं कुछ लगा देते है. यह पार्टी सबसे बड़ी झूठी है. इनके हर नेता झूठ ही बोलते हैं. इस दौरान मौजूद उनके चचरे भाई अनुराग यादव की पत्नी अभिलाषा यादव ने कहा कि अखिलेश यादव विकास पुरूष हैं. उन्होंने इतने अच्छे काम किये हैं कि उनकी सरकार बनने जा रही है. भाजपा को डबल डिजिट में आना मुश्किल है.

लालू प्रसाद यादव की बेटी और मुलायम की बहू राज लक्ष्मी ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा का सफाया होगा. इस बार समाजवादी पार्टी सरकार बनाने जा रही है. वहां पर मौजूद परिवार के सदस्यों ने एक सुर में कहा कि भाजपा का यूपी से सफाया होने जा रहा है.इससे पहले समाजवादी पार्टी परिवार में विवाद के लम्बे अंतराल के बाद पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव राज्यसभा सदस्य प्रोफेसर राम गोपाल यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव लम्बे समय बाद एकसाथ दिखे.

रामगोपाल यादव और शिवपाल सिंह यादव ने इटावा सपा के प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने सैफई के अभिनव विद्यालय मतदान केन्द्र पर अपना-अपना वोट डाला. इसी दौरान प्रोफेसर रामगोपाल यादव और प्रसप प्रमुख शिवपाल सिंह यादव की भेंट भी हो गई. इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने प्रोफेसर रामगोपाल यादव के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. लम्बे समय बाद इनकी मुलाकात को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा भी है.