Wrestlers Protest : धरने पर बैठे पहलवानों को मिला प्रियंका गाँधी का समर्थन, बृजभूषण ने कहा- मैं अपराधी बनकर इस्तीफा नहीं दूंगा..

443

राजधानी दिल्ली के जंतर – मंतर पर धरना देकर भारतीय कुश्‍ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के इस्तीफे की मांग कर रहे भारतीय पहलवानों से मुलाक़ात करने के लिए आज प्रियंका गाँधी पहुंची है। यहाँ पहुँच प्रियंका गाँधी ने पहलवानों को अपना समर्थन दिया है। इस दौरान प्रियंका गाँधी ने साक्षी मलिक और विनेश फोगाट जैसी शीर्ष महिला पहलवानों से बात चीत की है। आपको बता दें कि, बीते कुछ दिन पहले ही प्रियंका गाँधी ने पहलवानों के समर्थन में आवाज उठाई थी। सिराकर पर निशाना साधते हुए सवाल पूछा था कि , ”क्या वह इस मामले में दोषियों को बचाना चाहती है।”

दरअसल इस हफ्ते कुश्ती संघ अध्यक्ष इ खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को नेताओं का समर्थन मिला है। उनके समर्थन में भूपेंद्र हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा और उदित राज जैसे कांग्रेस नेता भी जंतर – मंतर पर पहलवानों को समर्थन देने पहुंचे थे। हफ्ते अंत में प्रियंका गाँधी का समर्थन उन्हें लड़ने का हौसला देगा।

इस मामले की जल्द – जल्द हो जाँच”- बृजभूषण

इस मामले में कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह खिलाफ केस दर्ज किया गया। केस दर्ज होने के साथ ही बृजभूषण ने मीडिया से बात-चीत की है। इस दौरान उन्होंने इस्तीफा देने से साफ़ इंकार करते हुए कहा है कि , ”मैं अपराधी बनकर इस्तीफा नहीं दूंगा। मुझे सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है। मुझे किसी भी तरह से कोई शिकायत नहीं है। मैं पूरी तरह से निर्दोष हूं। मुझे जहां भी जांच एजेंसी बुलाएगी, मैं जाने को तैयार हूं। लगातार कई महीने से मुझ पर आरोप लग रहे हैं। मुझे और मेरे परिवार कष्ट में है। मैं चाहता हूं कि इस मामले में जल्द से जल्द जांच हो।