द ग्रेट खली नाम से मशहूर wrestler भाजपा में हुए शामिल

186
Khali joins BJP
Khali joins BJP

रेसलर खली आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. खली ने दिल्ली स्थित बीजेपी दफ्तर में पार्टी की सदस्यता हासिल की. खली हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. उनका असली नाम दलीप सिंह राणा है. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद खली ने पीएम मोदी की तारीफ की.द ग्रेट खली ने कहा कि बीजेपी ज्वाइन करके उनको अच्छा लग रहा है. वह बोले कि शायद ही कोई ऐसा देश बचा होगा जहां मैंने रेसलिंग नहीं की हो. पैसे कमाने होते तो अमेरिका में ही रहता. लेकिन मैं भारत आया क्योंकि देश के प्रति मेरे अंदर प्यार है.

खली ने आगे कहा,  देखा है कि मोदी के रूप में देश को सही प्रधानमंत्री मिला है. मुझे लगा क्यों ना देश में रहकर, साथ जुड़कर देश को आगे ले जाने में योगदान दूं. उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी और बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित हैं.बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद अरुण सिंह और केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह की उपस्थिति में खली ने बीजेपी को ज्वाइन किया.

पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने खली को पार्टी में शामिल करवाकर बड़ी कामयाबी हासिल की है.डब्लयूडब्लयूई जैसी इंटरनेशनल फाइट से अपनी पहचान बना चुके रेसलर द ग्रेट खली उर्फ दिलीप सिंह राणा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. इससे पहले पंजाब में उन्होंने आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार भी किया था.

पेशेवर रेसलर के तौर पर खली ने WWE के कई महान पहलवानों से मुकाबला किया. इसके अलावा वे मैकग्रूबर, गेट स्मार्ट, द लॉन्गेस्ट यार्ड जैसी हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. साथ ही वे रिटलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रहे. खली हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से आते हैं. WWE से रिटायर होने के बाद उन्होंने कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट की शुरुआत की थी.