सीएम योगी के यूपी बन जाएगा कश्मीर, बंगाल और केरल के बयान जयंत चौधरी का पलटवार

263
Jayant attacks yogi
Jayant attacks yogi

देश के सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश में पहले चरण के विधानसभा चुनाव में 58 सीटों पर वोटिंग जारी है. वोटिंग के दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने एक वीडियो संदेश के जरिए बड़ा बयान दिया है. सीएम योगी ने राज्य के वोटरों से अपील करते हुए कहा है कि वह ऐसी कोई गलती न करें कि राज्य कश्मीर, केरल या बंगाल बन जाए. सीएम योगी के इस बयान पर राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के चीफ जयंत चौधरी ने पलटवार किया है.

करीब 6 मिनट के अपने वीडियो में सीएम योगी ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं. इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे सबसे ज्यादा संतोष इस बात का है कि आज हमरा यूपी गुंडो, बदमाशों, दंगाईओं, अपराधियों और माफियाओं के आतंक से मुक्त है. पलायन कर गए हिंदू अपने घरों को लौट चुके हैं. उनकों धमकाने और प्रताड़ित करने वाले या तो जेलों में बंद हैं या फिर छुप गए हैं. पुलिस आज बिना राजनीतिक हस्तक्षेप के काम करती है और कानून व्यवस्था में हमारी बहन बेटियों का भरोसा लौटा है.

सीएम योगी ने आगे कहा, ”सावधान रहिए, आप चूके तो पांच सालों की मेहनत पर पानी फिर जाएगा और इस बार यूपी को कश्मीर, बंगाल और केरल बनते देर नहीं लगेगी. आपका वोट मेरी पांच साल की तपस्या का आशीर्वाद है. आपका वोट आने वाले समय में भयमुक्त जीवन की गारंटी बनेगा.”