ओवर स्पीड में रोका गया तो किया गजब, ड्राइविंग सीट पर अपने डॉग को बैठाया..

110

नियमों के तोड़ने से पहले लोग उससे होने वाले नतीजों के बारे में शायद ही कभी गंभीरता से सोचते हैं. मगर एक बार जब पुलिस के शिकंजे में फंसते हुए दिखाई देते हैं तो फिर अपने बचाव के लिए तमाम ऐसी हरकतें करते हैं, जिनका कोई मतलब नहीं होता है. ऐसा ही एक कारनामा अमेरिका में देखने को मिला, जब तय स्पीड से ज्यादा रफ्तार से गाड़ी चलाने वाले एक शख्स को पुलिस ने रोकने की कोशिश की, तो उसने फुर्ती के साथ अपने कुत्ते के साथ जगह बदलने की कोशिश की. कोलोराडो में पुलिस ने कहा कि तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के लिए रोके गए एक ड्राइवर ने गिरफ्तारीसे बचने के लिए ड्राइविंग सीट पर अपने कुत्ते को बैठाने की कोशिश की.

शख्स ने कहा कि वह गाड़ी नहीं चला रहा

कोलोराडो पुलिस ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि राज्य के लगभग 1,300 की आबादी वाले शहर स्प्रिंगफील्ड में रात में गाड़ी से निकलने से पहले ड्राइवर को कार के अंदर पैंतरेबाजी करते हुए देख लिया गया था. पुलिस ने कहा कि उस शख्स ने कहा कि वह गाड़ी नहीं चला रहा था और साफ तौर से नशे में होने के लक्षण दिखाने की कोशिश कर रहा था. पुलिस ने कहा कि जब उससे पूछा गया कि उसने कितनी पी रखी है, तो वह पुलिस अधिकारी से दूर भागने लगा और लगभग 20 गज (18 मीटर) दौड़कर उसे पकड़ लिया गया.

इसके बाद पकड़े गए ड्राइवर को जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया. अपनी तमाम पैंतरेबाजी के बावजूद ये शख्स पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं सका. बाद में पुलिस ने उस व्यक्ति को शराब और नशीली दवाओं के सेवन के साथ ड्राइविंग करने के आरोप और उसके पिछले वारंट के आधार पर गिरफ्तार कर लिया.