दिल्ली रवाना होने से पहले बोले DK शिवकुमार- मैं पीठ में छुरा नहीं घोपूंगा और न ब्लैकमेल करूंगा..

94

कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद को लेकर कांग्रेस में जारी सस्पेंस के बीच आज यानी मंगलवार को डीके शिवकुमार दिल्ली पहुंच रहे हैं. कर्नाटक में कांग्रेस का मुख्यमंत्री पद का दावेदार कौन होगा, इस पर आज फैसले की घड़ी है. इस बीच दिल्ली रवाना होने से पहले डीके शिवकुमार ने बड़ा बयान दिया है. मीडिया से बातचीत के दौरान बेंगलुरु एयरपोर्ट पर शिवकुमार ने कहा कि उनकी पार्टी एकजुट है और वह न तो पीठ पर वार करेंगे और न ही किसी तरह का ब्लैकमेल करेंगे. बता दें कि मुख्यमंत्री पद के प्रमुख दावेदार माने जा रहे शिवकुमार और सिद्धरमैया को कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने चर्चा के लिए दिल्ली बुलाया है. सिद्धारमैया सोमवार को ही दिल्ली आ गए, मगर तबीयत खराब होने की वजह से शिवकुमार आज दिल्ली पहुंच रहे हैं.

सवालों का जवाब देते हुए डीके शिवकुमार ने कहा

समाचार एजेंसी के मुताबिक, पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए डीके शिवकुमार ने कहा, ‘हम एकजुट हैं और हमारा आंकड़ा 135 है. मैं यहां किसी को भी बांटना नहीं चाहता. वे मुझे पसंद करें या या न करें. मैं एक जिम्मेदार आदमी हूं. मैं पीठ में छुरा नहीं घोपूंगा और न ही मैं ब्लैकमेल करूंगा. हमने यह पार्टी (कांग्रेस) बनाई है, हमने यह घर बनाया है. मैं इसका हिस्सा हूं…एक मां अपने बच्चे को सब कुछ देगी.’

दरअसल, कर्नाटक में सीएम पद को लेकर जोरदार लामबंदी के बीच कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के अध्यक्ष डी के शिवकुमार राज्य में सरकार गठन के मुद्दे पर पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से चर्चा करने के लिए मंगलवार को दिल्ली पहुंच रहे हैं.