बंगाल में खूनी हिंसा जारी: बीजेपी ने टीएमसी पर लगाए विधायक और वर्करों पर हमले के आरोप, पुलिस बोली- ऐसा कुछ नहीं हुआ

367

भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को दावा किया कि बांकुड़ा जिले के सोनामुखी से उसके विधायक दिबाकर घरामी पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला किया। हालांकि पुलिस ने इसकी जानकारी होने से इनकार किया है। पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता विपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने देर रात एक ट्वीट में आरोप लगाया कि घरामी पर मानिक बाजार पंचायत क्षेत्र में रविवार को ‘‘तृणमूल कांग्रेस के गुंडों’’ ने हमला किया।

उन्होंने कहा, ‘‘हमले में भाजपा के सात कार्यकर्ता घायल हो गए और उन्हें बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा गया है।’’ नंदीग्राम में ममता बनर्जी को हराने वाले अधिकारी ने एक ट्वीट में मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, ‘’गैर विधायक मुख्यमंत्री के जंगलराज में एक विधायक भी सुरक्षित नहीं है, भयावह।’’

हालांकि, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेश बिश्वास ने कहा कि उन्हें इस घटना के बारे में कोई सूचना नहीं है। विष्णुपुर से भाजपा जिलाध्यक्ष सुजीत अगस्थी ने बताया कि घरामी पर प्रत्यक्ष तौर पर हमला नहीं हुआ है बल्कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर मानिक बाजार में रविवार शाम हमला हुआ था। 

अगस्थी ने यह भी आरोप लगाया कि हमले की शिकायत के लिए भाजपा कार्यकर्ता सोनमुखी पुलिस स्टेशन गए थे लेकिन उनके ही दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया था। अगस्थी ने बताया कि घरामी पर शारीरिक तौर पर प्रत्यक्ष तरीके से कोई हमला नहीं किया गया था। हालांकि टीएमसी ने इसका खंडन किया है और कहा कि सुवेंदु अधिकारी झूठ बोल रहे हैं और टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने ऐसा कोई हमला नहीं किया है।