बंगाल: ममता पर योगी का हमला, बोले- ‘दीदी’ राम विरोधी, भाजपा सरकार बनते ही टीएमसी के गुंडों की होगी दुर्गति

351

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पश्चिम बंगाल के हुगली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि टीएमसी के गुंडे से यहां की जनता परेशान है। टीएमसी के गुंडे को सही जगह पहुंचाएंगे। शोषण करने वाले को नहीं छोड़ेंगे। 

दीदी ने बंगाल को केवल भ्रष्टाचार दिया है
यूपी के सीएम ने आगे कहा कि दीदी ने बंगाल को केवल भ्रष्टाचार दिया है। दीदी भाजपा का विरोध करते करते राम विरोधी हो गईं। युवाओं, किसानों और महिलाओं के साथ दीदी नहीं हैं। उनकी सहानुभूति केवल गुंडागर्दी करने वालों के साथ है। ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है।

दीदी मंदिर को अच्छा नहीं मानती हैं
योगी ने आगे कहा कि हुगली में आरामबाग खेती क्षेत्र है, पिछले 10 वर्षों में यहां के किसानों ने आत्महत्या की है लेकिन दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं।योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है लेकिन ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है। दीदी को बुरा लग रहा है। दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती हैं।
भाजपा सरकार बनते ही टीएमसी के गुंडों की होगी दुर्गति- योगी
वहीं, पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में एक और चुनावी रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे और बंगाल में भाजपा सरकार बनने की घोषणा होते ही टीएमसी के गुंडों की वही दुर्गति होगी जो उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आने के पहले गुंडागर्दी करने वालों की हो गई है।  

नंदीग्राम में दीदी हार स्वीकार कर चुकी हैं
ममता दीदी खुद हार स्वीकार कर चुकी हैं, नंदीग्राम में चुनाव के दिन वो एक ही बूथ पर दो घंटे बैठी रहीं। एक मुख्यमंत्री पद की दावेदार और मौजूदा मुख्यमंत्री एक बूथ पर दो घंटे बैठे इसका मतलब है उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली।

तीन जिलों की 31 विधानसभा सीटों पर मतदान
पश्चिम बंगाल के तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। बंगाल में तीसरे चरण के लिए तीन जिलों की 31 विधानसभा सीटों पर छह अप्रैल को मतदान होना है। राज्य में 294 विधानसभा सीटों के लिए आठ चरणों में मतदान होना है। इसमें से दो चरणों का मतदान हो चुका है। 
विज्ञापन