अमित शाह ने कहा- विकास के लिए कांग्रेस के पास कोई एजेंडा नहीं, सिर्फ लोगों को विभाजित करती, जबकि भाजपा सबको साथ लेकर चलती

372

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कांग्रेस पर आरोप लगाया कि असम के विकास के लिए उसके पास कोई एजेंडा नहीं है और राजग की डबल इंजन सरकारें ही राज्य का विकास जारी रखेंगी।

शाह ने कहा- कांग्रेस लोगों को विभाजित करती, जबकि भाजपा सबको साथ लेकर चलती

राज्य में तीसरे और आखिरी चरण के मतदान से पहले प्रचार के आखिरी दिन बारपेटा जिले में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस लोगों को विभाजित करती है जबकि भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र का पालन करती है।

अमित शाह ने कहा- असम में बनेगी भाजपा सरकार और बंगाल में दीदी जा रहीं, भाजपा आ रही

उन्होंने विश्वास जताया कि सिर्फ दो चरणों के चुनाव में ही भाजपा ने अगली सरकार गठन के लिए बहुमत हासिल कर लिया है। अगले कार्यकाल में राजग असम को बाढ़ मुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और प्रधानमंत्री मोदी ने इसकी प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। उन्होंने आगे कहा, ‘मैं आपके साथ एक और अच्छी खबर साझा करना चाहता हूं। बंगाल में भी चुनाव हो रहे हैं और वहां दीदी जा रही हैं व भाजपा आ रही है। पड़ोसी राज्य में भाजपा 200 से भी ज्यादा सीटें जीतेगी।’

शाह ने की सरमा को भारी मतों से जिताने की अपील

बारपेटा जिले में रैली को संबोधित करने के बाद शाह नार्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस (एनईडीए) के संयोजक हिमंता बिस्वा सरमा के लिए प्रचार करने जलकुबरी विधानसभा क्षेत्र के सुआलकुची पहुंचे, लेकिन छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले की जानकारी मिलने पर वह बिना भाषण दिए ही यहां से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। रवाना होने से पहले उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में लोगों से सरमा को भारी मतों से जिताने की अपील की।

बंगाल के तीसरे और असम के अंतिम चरण का प्रचार थमा, मतदान छह अप्रैल को।

शाह ने कहा- कांग्रेस लोगों से अपना जुड़ाव खो चुकी

शाह ने कहा कि भाजपा की जीत से असम और पूर्वोत्तर में कार्यो के लिए प्रधानमंत्री मोदी के हाथ मजबूत होंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों से अपना जुड़ाव खो चुकी है। वह राज्य को विकास के पथ पर आगे नहीं ले जा सकती।