बंगाल सहित, पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

366
UP Election 2022

देश के पांच राज्यों में आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पांच राज्यों में मतदान जारी है। जिन राज्यों में आज वोट डाले जा रहे हैं उनमें तमिलनाडु, केरल, असम, पुडुचेरी और पश्चिम बंगाल शामिल है।तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है वहीं केरल में भी 140 सीटों पर आज एक साथ वोट डाले जा रहे हैं जबकि पुडुचेरी विधानसभा की सभी 30 सीटों पर भी मतदान हो रहा है। वहीं पश्चिम बंगाल में तीसरे चरण के लिए आज मतदान जारी है। यहां 3 जिलों की 31 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। असम में भी आज तीसरे और आखिरी चरण में 40 विधानसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है।

बंगाल में तीसरे चरण के लिए आज मतदान होगा। यहां 3 जिलों की 31 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। असम में भी आज तीसरे और आखिरी चरण में 40 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होगी।

तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर आज मतदान होगा वहीं केरल में भी 140 सीटों पर आज एक साथ वोट डाले जाएंगे जबकि पुडुचेरी विधानसभा की सभी 30 सीटों पर भी मतदान होगा।
देश के पांच राज्यों में आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पांच राज्यों में मतदान होगा। जिन राज्यों में आज वोट डाले जाएंगे उनमें तमिलनाडु, केरल, असम, पुडुचेरी और पश्चिम बंगाल शामिल है।