तब्बू और ईशान खट्टर की वेब सीरीज ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ कल हुई नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम

533

मीरा नायर की सीरीज़ ‘ए सूटेबल ब्वॉय’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसमें ईशान खट्टर खुद से 24 साल बड़ी तब्बू से रोमांस करते दिखाई देंगे। ये इसी नाम से लिखी गई विक्रम सेठ के चर्चित उपन्यास पर आधारित है।

ईशान खट्टर ने सीरीज का नया पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “ए सूटेबल ब्वॉय नेटफ्लिक्स पर 23 अक्टूबर 2020 से स्ट्रीम होगी।”

मीरा नायर का यह शो इसी नाम से लिखी गई विक्रम सेठ के चर्चित उपन्यास पर आधारित है। इसमें ईशान राजनेता महेश कपूर (राम कपूर द्वारा निभाया गया किरदार) के बेटे (मान कपूर) की भूमिका में नजर आएंगे, जो स्वभाव से बागी है। मान आगे चलकर सईदा बाई (तब्बू के किरदार) की ओर आकर्षित हो जाता है।

विक्रम सेठ के उपन्यास ‘ए सूटेबल बॉय’ पर मीरा नायर द्वारा निर्मित इस शो में तब्बू, ईशान खट्टर और नवोदित तान्या मानिकतला को दिखाया गया है। यह सीरीज अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होकर तालियां बटोर चुकी है। अब यह भारतीय दर्शकों के लिए जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

परियोजना को लेकर अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए ईशान लिखते हैं, ” ‘ए सूटेबल बॉय’ में काम करना एक बेजोड़ अनुभव रहा है और लोगों द्वारा इसे देखे जाने को लेकर मैं बहुत रोमांचित हूं। मान मेरे पढ़े हुए सबसे रोचक किरदारों में से एक है और उसे पर्दे पर निभाकर काफी मजा आया है।”

इस वेब सीरीज़ में ईशान, तब्बू और राम कपूर के अलावा रसिका दुग्गल, नमिता दास, दिनेश रिज़्वी और माहिरा कक्कड़ अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस सीरीज़ में नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह भी अहम रोल में नजर आएंगे।

ईशान खट्टर जल्द ही कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है।