प्रेग्नेंसी में शीर्षासन करती दिखीं अनुष्का शर्मा, पति विराट में ऐसे की मदद, एक्ट्रेस ने योगा करते हुए शेयर की अपनी फोटो

881

एक तरफ जहां साल 2020 ने कई बुरी खबरें दी तो वहीं ये साल कुछ स्टार्स के लिए खुशखबरी लेकर भी आया। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली माता-पिता बनने जा रहे है। अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। इस बीच वह अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब अनुष्का ने योगा करते हुए अपनी फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ विराट कोहली नजर आ रहे हैं। हालांकि यह फोटो पुरानी है यह बात अनुष्का ने खुद बताई है।

तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, “इस एक्सरसाइज में हाथ नीचे और पैर ऊपर करना, यह सबसे मुश्किल है। क्योंकि योग मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा हिस्सा है, तो मुझे डॉक्टर ने सलाह दी कि मैं वह सब आसन कर सकती हूं, जो मैं प्रेग्नेंट होने से पहले करती थी, लेकिन अब उचित और आवश्यक समर्थन के साथ। शीर्षासन, जो मैं पिछले कई सालों से कर रही हूं। मैंने सोचा कि मैं दीवार का सहारा लूंगी लेकिन मेरे पति ने भी मेरा पूरा सपोर्ट किया हालांकि, यह मेरी योगा टीचर की देखरेख में हुआ।”

हाल ही में अनुष्का शर्मा की एक और तस्वीर वायरल हुई थी। जिसे देखकर ये साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उन्होंने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग के बाद यह तस्वीर क्लीक करवाई है। इस तस्वीर में अनुष्का अपनी टीम के साथ नज़र आ रही है। यह फोटो उनके हेयर स्टाइलिस्ट ने शेयर की है। उन्होंने लिखा, “ये कुछ ऐसा दिख रहा है जैसे जनरल हॉस्प‍िटल हो।” वैसे देखा जाए तो आप भी इस तस्वीर को देखकर एक बार कन्फ्यूज हो सकते हैं कि यह फोटो फिल्म के सेट से है या अस्पताल से।

फोटो में टीम पीपीई किट पहने नजर आ रही है। वहीं, अनुष्का शर्मा ने पिंक ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। वाकई में अनुष्का इस फोटो में काफी प्यारी लग रही हैं। इससे पहले अनुष्का के हेयर स्टाइलिस्ट ने एक्ट्रेस की एक और फोटो साझा की थी। इसमें अनुष्का का वह मेकअप करते नजर आ रहे थे।