फैंस ने किया मैदान पर धोनी को याद – ‘मिस यू धोनी’ का बैनर देख भावुक हो गये कोहली, जवाब देकर जीता सबका दिल

1465

टीम इंडिया इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। जहां उसने वनडे सीरीज में हार के बाद टी20 सीरीज पर कब्ज़ा जमा लिया है। इस तरह तीन मैचों की खेली जा रही सीरीज के दूसरे मैच में एक शानदार नजारा देखने को मिला। जब फैंस हाल ही में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले महेंद्र सिंह धोनी को मिस कर रहे थे। तभी कप्तान विराट कोहली ने भी इशारा किया कि वो भी उन्हें मिस कर रहे हैं। इस तरह कोहली ने मैच देखने और धोनी को मिस करने वाले फैंस का दिल जीत लिया।

दरअसल, मैच के दौरान कप्तान कोहली बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। तभी स्टेडियम में मैच देखने आए कुछ फैन्स ने एक बोर्ड पर लिखा हुआ था कि हम धोनी को काफी मिस कर रहे हैं। जिसके बाद विराट ने उन फैन्स को इशारा करते हुए बताया कि वो भी पूर्व कप्तान धोनी को काफी मिस कर रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि आईसीसी विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल मैच में रन आउट होने के बाद से धोनी कभी मैदान में नहीं उतरे। जिसके बाद उनके संन्यास लेने की अटकलें तेज होती चली गई। इस कड़ी में धोनी ने इसी साल 15 अगस्त की शाम को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना फेवरेट गाना ‘पल दो पल का शायर हूँ…’ शेयर कर क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। हालांकि धोनी अभी आईपीएल में खेलते नजर आते हैं। यही कारण है कि ऑस्ट्रेलिया में फैन्स धोनी की नीली जर्सी में विकेट के पीछे काफी मिस कर रहे हैं।

वहीं टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे की बात करें तो भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। जिसका अंतिम मुकाबला 8 दिसंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। हलांकि इसके बाद 4 मैचों की लंबी टेस्ट सीरीज भी खेली जानी है।