विराट-अनुष्का मना रहे हैं आज शादी की तीसरी सालगिरह, शेयर की हैं बेहद ही खास तस्वीरें

506

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं. 11 दिसंबर 2017 को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे थे. शादी की तीसरी सालगिरह पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए बेहद ही खास मैसेज लिखा है.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही अनुष्का शर्मा विराट कोहली को मिस कर रही हैं. अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ”एक साथ हमारे तीन साल पूरे हुए और जल्द ही हम तीन एक साथ होंगे.”

विराट कोहली ने भी शादी की तीसरी सालगिरह के मौके पर बेहद ही खास तस्वीर को शेयर किया है. विराट कोहली ने लिखा, ”तीन साल पूरे हुए और हम हमेशा साथ रहेंगे.”

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 2017 में इटली में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी में बेहद ही करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हालांकि दिल्ली और मुंबई में शादी की पार्टी रखी थी जिसमें देश की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं.

अनुष्का शर्मा जनवरी की शुरुआत में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं. विराट कोहली अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट के बाद ही इंडिया वापस लौट आएंगे. विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट नहीं खेलने का फैसला किया है.