वीर दास ने इंटरनेशनल पॉडकास्ट में की शाहरुख खान की तारीफ, कहा- हर तरीके से है दुनिया के सबसे बड़े स्टार

220
VIR DAS

स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) बीते कुछ दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. वह अपने वीडियो टू इंडियास को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बने थे. अब वीर का एक नया इंटरनेशनल वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.

वीर दास ने विटनी कमिंग गुड फॉर यू पॉडकास्ट में वीर दास आए थे. जहां उन्होंने शाहरुख खान की तारीफ की है. शाहरुख के फैन ने सोशल मीडिया पर वीर का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शाहरुख की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख को बताया सबसे बड़ा स्टार
वीडियो में वीर दास शो के होस्ट को शाहरुख खान की फोटो दिखाते हैं और कहते हैं कि वह दुनिया के सबसे बड़े स्टार हैं. फैन बेस, रीच हर तरह से वह सबसे बड़े स्टार हैं. वीर ने आगे कहा- हर रविवार को 10 हजार लोग उनके घर के बाहर उनका इंतजार करते हैं.

वीर ने शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा- वह लीडिंग रोमांटिक मैन हैं. कोई भी इंसान महिलाओं के साथ एसआरके की तरह रोमांस नहीं करता है. ये आप हमेशा लोगों को कहता सुनेंगे.

वीर ने सुनाया एक किस्सा
वीर ने एक किस्सा याद करते हुए बताया कि एक बार उन्होंने शाहरुख के लिए जोक लिखे थे लेकिन शाहरुख ने स्टेज पर जाकर कुछ अपना ही किया. वह उससे बहुत बेहतर हुआ जो मैंने लिखा था. वीर ने कहा कि कोई इतना स्मार्ट नहीं है कि जो इसे खींच सके जैसे शाहरुख हमेशा करते हैं.

शाहरुख की कहानी से करते हैं रिलेट
जब वीर से होस्ट ने पूछा कि शाहरुख खान के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा क्या अट्रैक्ट करता है. इस पर वीर ने कहा शाहरुख के करिश्मा के साथ उनकी कहानी से वह रिलेट कर पाते हैं. वह मुंबई हाथ में सिर्फ एक सूटकेस लेकर आए थे और उसके बाद बॉलीवुड के किंग बन गए.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान लंबे समय के बाद फिल्म पठान से बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म साल 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वह आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आए थे. इसके अलावा शाहरुख एटली की फिल्म में नयनतारा के साथ नजर आने वाले हैं.