साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता विजय बाबू पर लगे यौन शोषण के आरोप

509
Vijay babu

साउथ की सिनेमा इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। यह खबर किसी और से नहीं बल्कि मलयालम इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता और निर्माता विजय बाबू से जुड़ी हुई है। एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक केरल पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर विजय बाबू पर कथित तौर पर यौन शोषण का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक उन्हें 22 अप्रैल को शिकायत मिली थी, जिसके बाद उन्होंने अभिनेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता ने उन्हें बताया कि अभिनेता विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसका यौन शोषण किया था। कोझिकोड जिले की रहने वाली इस महिला ने बताया कि उसका शोषण एक बार नहीं बल्कि कई बार किया गया। विजय बाबू ने उसे रोल देने का वादा किया था, लेकिन उसे पूरा नहीं किया। केस दर्ज किए पांच दिन से भी ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन पुलिस ने अभी तक अभिनेता को पूछताछ के लिए तलब नहीं किया।

इन आरोपों के बीच सअभिनेता विजय बाबू का बयान सामने आया है। विजय बाबू अपने फेसबुक लाइव पर बोलें,”मैंने कुछ गलत नहीं किया है इसलिए मैं डरता भी नहीं हूं। यहां मैं पीड़ित हूं, जिस महिला ने मुझपर यह आरोप लगाए हैं उसे मैं साल 2018 से जानता हूं।