भूल भुलैया की ‘मोनजुलिका’ के किरदार में फिर नज़र आएँगी विद्या बालन, निर्देशक अनीस बज्मी ने दिए संकेत

934
vidya balan as manjulika
vidya balan as manjulika

शानदार अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने प्रशंसकों को वर्षों से संजोने के कई कारण दिए हैं। चाहे जोखिम भरी भूमिकाएँ हों या कहानी जैसी फ़िल्मों में उनका शीर्ष प्रदर्शन, विद्या के अब तक के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक भूल भुलैया में मोनजुलिका रही है। इस साल, निर्देशक अनीस बज्मी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म के सीक्वल के साथ वापसी करेंगे। और जबकि मूल कलाकारों के वापसी करने की कोई खबर नहीं आई है, पर अब एक नया अपडेट है!

पता चला है, एक्ट्रेस विद्या बालन भूल भुलैया 2 में मोनजुलिका के रूप में दिखाई देंगी। मिड डे की एक नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, एक व्यापार स्रोत ने विकास पर टिप्पणी की और कहा, “उनका (विद्या और अनीस) समीकरण 2011 में वापस चला गया, जब विद्या ने अनीस की फिल्म थैंक यू में एक कैमियो उपस्थिति। उसने एक शाही नर्तकी के भूत मोनजुलिका के चरित्र को यादगार बना दिया। [यह स्पष्ट नहीं है कि] विद्या फिर से आमी जे तोमर पर नृत्य करती दिखाई देंगी या चरमोत्कर्ष के बाद दिखाई देंगी।”

हालाँकि, विद्या की मोनजुलिका के रूप में वापसी की खबरें अभी हवा में नहीं हैं। निदेशक अनीस बज्मी ने पोर्टल के साथ विकास की पुष्टि की। मोनजुलिका को अपना “पसंदीदा चरित्र” कहते हुए, बज़्मीद ने कहा, “अगर फिल्म भूल भुलैया है, तो उसे भूल भुलैया 2 में होना चाहिए। बाकी को आश्चर्यचकित होने दें!”