विदिशा श्रीवास्तव ने नई अनीता भाभी बनकर की ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में एंट्री

569
Vidisha Srivastava is the new Anita bhabhi

टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो का हर किरदार लोगों के दिलों में बस चुका है. शो में नई अनीता भाभी का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. अब ये इंतजार खत्म हो गया है. शो में नई अनीता भाभी विदिशा श्रीवास्तव की एंट्री हो गई है. होली स्पेशल एपिसोड के साथ शो में विदिशा की ग्रैंड एंट्री कर दी गई है. नई गोरी मैम की एंट्री के साथ शो में लग रहा है पुराने एलिमेंट वापस आ गए हैं. विदिशा ने शो में नेहा पेंडसे को रिप्लेस किया है. नेहा ने कुछ समय पहले ही शो को अलविदा कहा है.

विदिशा की शो में ग्रैंड एंट्री हुई है. मॉर्डन कॉलोनी ने गोरी मैम का स्वागत खुले दिल से किया है. फैंस ने भी विदिशा की एंट्री पर सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है. सौम्या टंडन के बाद नेहा पेंडसे अनीता भाभी बनकर शो में आईं थीं. कई लोगों को उनकी और विभूति की केमिस्ट्री पसंद नहीं आई थी.

फैंस को पसंद आईं नई अनीता भाभी
विदिशा ने शो से अपनी एंट्री की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिस पर फैंस ने ढेर सारे कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा- आप अनीता भाभी के किरदार के लिए बेस्ट हो. वहीं दूसरे फैन ने लिखा- अब कास्टिंग सही लग रही है. कई लोगों ने सौम्या टंडन से विदिशा की तुलना कर डाली. एक फैन ने लिखा- नाइस बस थोड़ी अदा, एक्सप्रेशन सौम्या जी जैसे करलो बाकी सब ओके है.

शो को ज्वाइन करने पर विदिशा ने कहा था कि मैं अनीता भाभी के आइकॉनिक किरदार में घुसने के लिए तैयार हूं. मुझे ऑडियन्स के रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार है. मुझे इंडस्ट्री से काफी लोगों के मैसेज आ रहे हैं. साथ ही मेरे दोस्त भी मेरा हौंसला बढ़ाने के लिए मैसेज कर रहे हैं. मैं थोड़ी नर्वस हूं.