यूपी में ट्रक ने चाय की दुकान को टक्‍कर मारी – 6 लोगों की मौत, 4 घायल, लोगों ने जाम लगाया

    202

    उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजीपुर जिले (Ghazipur) में आज मंगलवार को सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक तेज रफ्तार ट्रक ने चाय की दुकान को टक्‍कर मार, जिससे वहां बैठे कई लोग ट्रक की चपेट में आ गए, जिसके कारण 6 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए. सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताते हुए मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना जताते हुए उन्‍हें मदद के आदेश दिए हैं.

    यह हादसा आज मंगलवार को गाजीपुर जिले के अंतर्गत भवरकोल इलाके के अहिरौली गांव में सुबह गाजीपुर-बलिया मार्ग (Ghazipur-Ballia road ) पर हुआ. अहिरौली गांव में गाजीपुर-बलिया पर ट्रक ने एक चाय की दुकान को टक्कर मार दी. इससे आज सुबह 6 लोगों की मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए. घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

    डीएम एसपी सिंह ने कहा, डीएम एसपी सिंह का कहना है कि हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया, जिसे बाद में उच्चाधिकारियों ने गाजीपुर-बलिया मार्ग पर लगे जाम को खुलवाया.

    उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा की है. 6 मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को अधिकतम सहायता की घोषणा की है.