बलरामपुर की घटना पर राहुल गांधी का बड़ा हमला ,- बीजेपी का नारा ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’

225
Rahul Gandhi

उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की घटना के बाद देशभर में गुस्सा है. इस बीच विपक्ष की ओर से लगातार राज्य सरकार को निशाने पर लिया जा रहा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को इस पूरी घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. राहुल ने अपने ट्वीट में बलरामपुर की घटना का जिक्र किया और बीजेपी सरकार पर तथ्य छुपाने का आरोप लगाया.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि UP के जंगलराज में बेटियों पर ज़ुल्म और सरकार की सीनाज़ोरी जारी है. कभी जीते-जी सम्मान नहीं दिया और अंतिम संस्कार की गरिमा भी छीन ली, भाजपा का नारा ‘बेटी बचाओ’ नहीं, ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’ है. #BalrampurHorror

आपको बता दें कि हाथरस की तरह ही यूपी के बलरामपुर में गैंगरेप की घटना के बाद तुरंत ही पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया. जिसपर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

राहुल गांधी के अलावा यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी यूपी सरकार पर निशाना साधा. अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा कि हाथरस की मृतका के परिजनों को शासन के मूक आदेश पर प्रशासन ने दौड़ा-दौड़ाकर मारा है. अब जनता भी ऐसे ही इन सत्ताधारियों को दौड़ा-दौड़ाकर इंसाफ़ की चौखट तक खींच के ले जाएगी. भाजपा के कुशासन का असली रंग जनता देख रही है. कपटियों का लबादा उतरते अब देर नहीं लगेगी.

इससे पहले अखिलेश ने भी बलरामपुर की घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. बलरामपुर की घटना पर अखिलेश ने लिखा था कि हाथरस के बाद अब बलरामपुर में भी एक बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार और उत्पीड़न का घृणित अपराध हुआ है व घायलावस्था में पीड़िता की मृत्यु हो गई है. श्रद्धांजलि! भाजपा सरकार बलरामपुर में हाथरस जैसी लापरवाही व लीपापोती न करे और अपराधियों पर तत्काल कार्रवाई करे.