कंगना रणौत के मुंबई पहुंचते ही उर्मिला मातोंडकर ने किया तीखा प्रहार बोलीं- बहन क्या तुम सिर के बल गिरी थीं

699

महाराष्ट्र सरकार से लंबे विवाद के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत मंगलवार को मुंबई पहुंच गईं। यहां उन्होंने परिवार सहित मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए। इस मौके पर कंगना ने कहा कि मैं यहां आकर सुरक्षित और प्यारा महसूस करती हूं। कंगना के इस बयान पर अभिनेत्री और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने उनपर तीखा हमला बोला है।
दरसअल कुछ महीने पहले कंगना ने ट्वीट कर लिखा था कि उन्हें माफियाओं से ज्यादा मुंबई पुलिस से डर लगता है। इसके बाद शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ने ट्वीट कर लिखा था कि अगर उन्हें मुंबई में डर लगता है तो यहां वापस नहीं आना चाहिए। जिसपर अब कंगना की ओर से जवाब आया था। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है? कंगना के इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था।

मंगलवार को जब कंगना मंदिर में दर्शन करने के बाद ट्वीट किया, ‘अपने प्यारे शहर मुंबई में आने के लिए मुझे जितनी शत्रुता का सामना करना पड़ा, उसने मुझे चकित कर दिया। आज मैं मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक जी के पास गई और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया, अब मैं सुरक्षित, प्रेम से भरपूर और पुनः स्वागत किए जाने जैसा महसूस कर रही हूं। जय हिंद जय महाराष्ट्र।’

कंगना के इस ट्वीट पर उर्मिला मातोंडकर ने पूछा, ‘मेरे प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़ी होने के लिए?’ इसके बाद उन्होंने मराठी में लिखा, ‘बहन क्या तुम हाल ही में सिर के बल गिरी थीं?’
 
गौरतलब है कि इससे कंगना और उर्मिला के बीच जुबानी जंग ट्विटर पर हो चुकी है। मुंबई की तुलना पीओके से करने पर भी उर्मिला भड़क उठी थीं और उन्होंने कंगना को खरी खोटी सुनाई थी। इसके जवाब में कंगना ने भी उनपर जमकर निशाना साधा था।