उर्फी जावेद के सिल्वर फॉइल लपेटकर फोटोशूट वीडियो के बाद वायरल हुई ये तस्वीरें – ब्रालेट पहन इंटरनेट पर लगाई आग

218

इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने अजीबो गरीब फैशन के लिए चर्चा में बनीं हुई हैं। उर्फी कब क्या पहन लें ये कोई नहीं जानता है। बीते दिनों उनके कई ड्रेसिंग सेंस फैंस को हैरान कर चुके हैं। वहीं अब ये कहना गलत नहीं होगा कि उर्फी को अच्छे से पता है कि आखिर सुर्खियों में कैसा रहा जाता है। वह पूरी तरह से इंडस्ट्री के इस पैतरे को समझ चुकीं हैं। इसी बीच अब उर्फी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें एक बार फिर से टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुई हैं। इन तस्वीरों के जरिए उर्फी ने एक बार फिर से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्रालेट पहनकर फिर से आग लगाती दिख रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ग्रीन कलर का बैकलेस ब्रालेट पहना हैं। वहीं पहली तस्वीर में वह सोने की एक्टिंग की करती दिख रही हैं। तो वहीं दूसरी में वह अपना बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘घर जाकर सो जा।’ वहीं दूसरा लिखता है, ‘आग लगा दी।’

इसके अलावा उर्फी ने अपनी दो और तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वह व्हाइट शर्ट के साथ बैक शॉर्ट्स में दिख रही हैं। फैंस उर्फी की इन तस्वीरों को भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर फैंस उर्फी को ऐसे ही डीसेंट कपड़े पहनने की सलाह देते नजर आ रहे हैं।