UP News : छेड़छाड़ का विरोध करने वाली लड़की को घर में घुसकर मनचले ने लगाई आग, अस्पताल में मौत..

273

यूपी के जिला मैनपुरी से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है। यहाँ एक युवक ने अपने पास के घर में रहने वाली लड़की को डीजल डालकर आग लगा दी। बताया जा रहा है कि, जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त लड़की अपने छोटे भाई के साथ घर पर अकेली थी। आग लगने के बाद लड़की की चीख सुनकर परिजन पहुंचे , आनन – फानन में आग को बुझाया गया और लड़की को पास के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहाँ डॉक्टर ने लड़की को सैफई रेफर कर दिया। जहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।

यह पूरी घटना मैनपुरी क्षेत्र ग्राम नगला पजावा इलाके की है। जहाँ के निवासी राजेश कुमार लोधी की 15 साल नाबालिग बेटी शिल्पी को उसके पास में रहने वाला 22 वर्षीय अंकित तकरीबन 6 महीने से शिल्पी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इस दौरान वो आए दिन शिल्पी का रास्ता रोकता और अश्लील हरकत करता था। बदनामी के डर से लड़की दबी जुबान में इसका विरोध करती थी, लेकिन अंकित अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

इलाज के दौरान लड़की की मौत

बीते मंगलवार को तक़रीबन दोपहर के 12 बजे अंकित जबरन शिल्पी के घर में घुस आया। इस वक्त शिल्पी के परिजन घर पर मौजूद नहीं थे। इस दौरान अंकित लड़की से छेड़छाड़ करने लगा। छेड़छाड़ से परेशान लड़की ने जब खुद का बचाव करते हुए , इसका विरोध किया तो आरोपी अंकित ने गुस्से में डीजल का तेल डालकर लड़की को आग लगा दी। लड़की करीब 90 फीसद तक जल चुकी थी। परिजन आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसे सैफई रेफर कर दिया गया लेकिन इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई.