UP के कौशांबी में भीषण सड़क हादसा, SUV पर बालू लदा ट्रक पलटने से 8 की मौत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया शोक

    682

    उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक भयानक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. बालू से लदे ट्रक के कार पर पलटने से यह हादसा हुआ. कार में 10 लोग सवार थे, जिसमें से 8 लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    मिली जानकारी के अनुसार, घटना कौशांबी के कड़ाधाम कोतवाली के अंतर्गत आने वाले देवीगंज चौराहे की है. आज (बुधवार) सुबह यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि स्कार्पियो कार सवार एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे और कौशांबी में वह हादसे का शिकार हो गए. हादसे के समय कार एक जगह पर खड़ी थी. उसी वक्त एक बालू से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया.

    कार सवार सभी लोग दब गए. वहां मौजूद लोगों ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पुलिस-प्रशासन की टीम पहुंची और क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई और दो घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।