UP Election Result 2022 : लखनऊ में भाजपा कार्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

511
cm yogi adityanth
cm yogi adityanth

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में बीजेपी के कार्यालय पहुंच गए हैं. कुछ देर में सीएम योगी बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. यूपी में बीजेपी बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है.

सीएम चन्नी की हार
पंजाब में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी भदौड़ सीट पर 37,558 वोटों से हारे हैं, जबकि चमकौर साहिब सीट पर उन्हें 7942 वोटों से हार मिली है.
UP Election 2022:यूपी की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह चुनाव जीत गए हैं. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने इलाहाबाद शहर पश्चिमी की सीट से लगातार दूसरी बार जीता चुनाव. समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी ऋचा सिंह को बड़े अंतर से हराया.

हार पर कांग्रेस क्या बोली?
Election 2022: पांच राज्यों के नतीजों के बाद कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि गोवा और उत्तराखंड से सीख है कि हमें धरातल पर काम करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हम जिम्मेदारी के साथ जनता के मुद्दे उठाते रहेंगे. साथ ही सुरजेवाला ने कहा कि हम नए और बदली रणनीति के साथ वापस लौटेंगे.

सीएम योगी की बड़ी जीत
UP Election: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर सदर सीट पर 1 लाख 2 हजार वोटों के भारी अंतर से जीत गए हैं. सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के शुभावती उपेंद्र दत्त शुक्ला को हराया है.