UP Election 2022: भाजपा को एक और झटका – सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक सपा में शामिल

224
mayank joshi slams bjp

समाजवादी पार्टी ने आज उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को एक तगड़ा झटका दिया है. सपा (SP) ने यूपी में भाजपा की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशीने समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज आजमगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए ये जानकारी दी. उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने सपा ज्वाइन कर ली है. बता दें कि हाल ही में मयंक जोशी ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. अखिलेश ने आगे कहा, ‘मयंक के आने से पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा.’

अखिलेश यादव ने इसके साथ ही बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो लोग गर्मी निकाल रहे थे, वे छः चरणों में ही ठंडे पड़ गए. लोगों ने घरों से उनके झंडे उतार दिए. अखिलेश ने कहा कि छठे चरण में ही समाजवादी पार्टी छक्के छुड़ा दिए हैं. ये बाबा मुख्यमंत्री को छः चरणों के बाद नींद नहीं आ रही है. .

अमित शाह के बहाने बीजेपी पर कसा तंज
अखिलेश यादव ने कहा कि आखिरी चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है. उन्होंने लोगों से आजमगढ़ की दसों सीटें सपा को जिताने की अपील की. अखिलेश ने कहा कि 5 साल तक बीजेपी सरकार में युवाओं को इंतजार करना पड़ा, उन्हें कोई रोजगार नहीं मिला. बीजेपी ने सभी संस्थाओं को बेच दिया. अखिलेश यादव ने अमित शाह के उस बयान पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के लोग 12वीं पास के बाद इंटरमीडिएट में एडमिशन लेने वालों को लैपटॉप देने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि शुक्र है उन्होंने ऐसा नहीं कहा कि इंटर के बाद 10वीं पास करने वालों को लैपटॉप देंगे.