प्रभास के साथ आदिपुरुष में नजर आ सकते है सिद्धार्थ शुक्ला! मेघनाद के किरदार में आएंगे नज़र

390

बिग बॉस 13 के विजेता व अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अभी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बने हुए हैं। एक ओर जहां ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ के ट्रेलर रिलीज की वजह से वो सुर्खियों में हैं तो वहीं दूसरी ओर अब उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसके चलते ट्विटर पर #Adipurush ट्रेंड हो रहा है।

प्रभास के साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ!
सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला, साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक आदिपुरुष में सिद्धार्थ शुक्ला, मेघनाद का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #Adipurush
सोशल मीडिया पर इन खबरों के सामने आने के बाद से ही ट्विटर पर #Adipurush ट्रेंड हो रहा है। इस खबर से न सिर्फ प्रभास के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं, बल्कि सिद्धार्थ के फैन्स भी खूब उत्साहित हैं। फैन्स का कहना है कि प्रभास और सिद्धार्थ को एक साथ देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा और फिल्म धमाका करेगी।

प्रभास की मेगा बजट फिल्म
प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ एक मेगा बजट फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच होगा। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे