उमेश पाल हत्याकांड: माफिया अतीक अहमद का बहनोई अखलाक गिरफ्तार, शूटरों को संरक्षण देने का आरोप..

159

वेस्ट यूपी के मेरठ में उमेश पाल हत्याकांड के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. मेरठ में अतीक अहमद के बहनोई अखलाक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसटीएफ मेरठ यूनिट और प्रयागराज पुलिस ने अतीक के बहनोई अखलाक को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद प्रयागराज पुलिस उसे अपने साथ ले गई. प्रयागराज पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड के शूटरों को संरक्षण देने और उन्हें आर्थिक मदद देने के मामले में अखलाक को साजिश में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

दरअसल अतीक अहमद का बहनोई डॉक्टर अखलाक मेरठ के सूरजकुंड इलाके में रहता है. शनिवार देर रात प्रयागराज पुलिस ने नौचंदी थाने में आमद दर्ज कराई. जिसके बाद अखलाक की गिरफ्तारी के लिए ढवाई नगर इलाके में दबिश दी गई. पुलिस ने जैसे ही अखलाक को पकड़ने के लिए छापा मारा तभी दोनों पक्षों में गहमागहमी हो गई. प्रयागराज पुलिस ने अखलाक को दबोच लिया. जिसके बाद उसे एसटीएफ मेरठ यूनिट की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया और फिर उसे प्रयागराज पुलिस अपने साथ लेकर रवाना हो गई.

आरोप- शूटर अखलाक के संपर्क में था

बताया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद शूटर अखलाक के संपर्क में था. अखलाक के पास भी शूटर रुके थे और उन्हें संरक्षण देने के मामले में अखलाक को आरोपी बनाया गया है. इतना ही नहीं अखलाक ने शूटरों को आर्थिक मदद भी मुहैया कराई थी. अब इस मामले में अखलाक की गिरफ्तारी के बाद कई और तथ्यों का खुलासा हो सकेगा. इसके पहले भी अतीक के बहनोई अखलाक पर सुरक्षा एजेंसियां लगातार नजर बनाये हुई थी. कई बार अखलाक से पूछताछ भी हुई और हिरासत में भी लिया गया, लेकिन अब पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है.