बस्ती में ब्लैकमेलिंग से तंग आकर प्रेमिका ने बॉयफ्रेंड की कर दी हत्या, गिरफ्तार..

106

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के दुबौलिया थाना के कनघुसरा गांव में बीते 29 मार्च को विकास चौधरी नाम के युवक का शव नहर में मिला था. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मृतक की प्रेमिका और प्रेमिका के प्रेमी कुलवेंद्र को अरेस्ट किया है. पकड़े गए अभियुक्तों से पूछताछ के बाद हैरान करने वाला खुलासा हुआ है, लड़की जब अपने प्रेमी से परेशान हो गई तो उसे रास्ते से हटाने का फैसला लिया और अपने दूसरे प्रेमी से मिल कर गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया.

दरअसल पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक विकास का गांव की ही एक लड़की से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों का प्रेम परवान चढ़ने लगा. धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार में कड़वाहट आने लगी और इन्हीं बातों का फायदा उठा कर दूसरे प्रेमी कुलवेंद्र ने बीच में एंट्री मारी. अब लड़की का झुकाव दूसरे प्रेमी की तरफ ज्यादा हो गया. लड़की ने पहले प्रेमी से मिलना जुलना बंद कर दिया. जिसके बाद विकास ने लड़की को ब्लैकमेल करने लगा. विकास ने पहले से लड़की की अश्लील वीडियो, फोटो और ऑडियो क्लिप बना कर रखा था, अब विकास जबरन लड़की को धमकी देकर बुलाने लगा और न आने पर वीडियो, फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा.

वारदात में साथी बना दूसरा प्रेमी

इतनी ही नहीं प्रेमिका की बेवफाई से नाराज पहले प्रेमी विकास ने लड़की के घर वालों की मोबाइल पर वीडियो भेजने की धमकी देकर लड़की को अपने पास बुला कर शोषण करने लगा. 29 मार्च की रात को जब विकास ने लड़की को अकेले में बुलाया तो लड़की परेशान होकर अपने दूसरे प्राणी कुलवेंद्र को फोन करके बुला ली. उसी दौरान कुलवेंदे और लड़की ने विकास का गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया और शव को नहर में छोड़ कर फरार हो गए