उद्धव ठाकरे का तंज – NCB सिर्फ सेलेब्रिटीज़ को पकड़कर फोटो खिंचाती है, गुजरात में मिली करोड़ों की ड्रग्स का क्या हुआ?

386

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर सवाल उठाये हैं. सीएम ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र में एनसीबी सिर्फ सेलेब्रिटीज पर नज़र रखती है. उन्हें पकड़ती है और फिर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाती है. आखिर कहीं और कार्रवाई क्यों नहीं होती. मुंबई ड्रग्स केस मामले में उद्धव ठाकरे ने कहा कि क्या ड्रग्स मिलने की घटनाएँ सिर्फ महाराष्ट्र में हो रही हैं. गुजरात के मुंद्रा एअरपोर्ट पर करोड़ों की ड्रग्स मिली, वहीं एनसीबी सिर्फ गांजा की पुड़िया पकड़ने में व्यस्त है.

उद्धव ठाकरे ने सवाल उठाते हुए कहा कि महाराष्ट्र पुलिस 150 करोड़ तक की ड्रग्स पकड़ती है. वहीं, एनसीबी सेलेब्रिटीज को पकड़कर उनसे गांजे की पुड़िया रिकवर करने का दावा करती है. एनसीबी सिर्फ सेलेब्रिटीज को पकड़ने में व्यस्त है क्योंकि इससे फोटो खिंचाने का मौका मिलता है. सुर्खियाँ मिलती हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले एनसीबी ने कुछ हाईप्रोफाइल लोगों से ड्रग्स पकड़ने का दावा किया था. इनमें बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं. आर्यन को अब तक जमानत नहीं मिल पाई है. वह अब तक जेल में हैं. इस मामले ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. शिवसेना इस कार्रवाई पर सवाल उठाती आई है