टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट का खुलासा, डायरेक्टर ने रोल के बदले रखी थी साथ में सोने की डिमांड

1748

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी की दुनिया किसी भी कलाकार के लिए अपनी जगह बनाना इतना आसान नहीं होता है. सबके संघर्ष की एक अलग ही कहानी है. मगर कुछ समस्याएं ऐसी हैं जो सभी न्यूकमर्स के साथ एक सी रही हैं और अब उन पर लोगों का ध्यान पिछले कुछ समय से ज्यादा जा रहा है. इसकी वजह ये है कि अब महिलाएं ज्यादा खुले तौर पर अपने साथ हुए दुर्व्यव्हार का खुलासा करती नजर आती हैं.

माना जाता है कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच आज से नहीं है बल्कि बहुत पुराने समय से है. अब दिल तो हैपी है जी फेम एक्ट्रेस ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है. इस दौरान उन्होंने वो किस्सा भी साझा किया है जब एक्ट्रेस को फिल्म में काम करने के बदले साथ में एक रात बिताने का प्रस्ताव साउथ के एक निर्देशक द्वारा दिया गया था.

अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए डोनल ने कहा कि- एक समय ऐसा था जब मुझे एक शो के लिए सेलेक्ट किया गया था, पैसे तय हो गए थे, तारीख दे दी गई थी, फिर अचानक से मुझे उस प्रोजेक्ट से बेदखल कर दिया गया और कहा गया की मेरी जगह उन्हें कोई और एक्ट्रेस चाहिए. इसके बाद से मुझे और मेरे परिवार को इस बात का आभास हो गया था कि वे मुंबई में किसी पर भरोसा करने लायक नहीं है. यहां सभी झूठ बोलते हैं. मगर अभिनय के प्रति मेरे प्रेम ने मुझे आगे और प्रयास करते रहने की हिम्मत दी.

एक्ट्रेस ने की थी पुलिस कम्पलेन

मैं ऑडिशन्स देती रही. एक जगह बात बनी भी. मगर ये भी एक बुरे हादसे से कम नहीं था. एक साउथ फिल्मों के फिल्ममेकर ने उनसे एक रोल के बदले साथ में सोने की मांग की. मैंने उस शख्स के खिलाफ तुरंत पुलिस में कंम्पलेन दर्ज की. मैं गलत ढंग से इससे नहीं जुड़ना चाहती थी. मैं अपने काम की पूजा करती थी. मुझे पता था कि भले ही मेरा संघर्ष थोड़ा लंबा होगा मगर मैं सही तरीके से इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल करूंगी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस रूप-मर्द का नया स्वरूप, दिल तो हैपी है जी और लाल इश्क जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.