The Kerala Story का ट्रेलर हुआ रिलीज, 32 हजार लड़कियों को आतंकी बनने पर किया मजबूर..

196

फिल्म The Kerala Story का ट्रेलर 26 अप्रैल को रिलीज हो गया. फिल्म का दावा है कि ये 32 हजार लड़कियों के गायब होने और उनके आतंकी बनने की कहानी है. विपुल अम्रुतलाल शाह की फ़िल्म का निर्देशन सुदिप्तो सेन ने किया है.

दरअसल दावा किया गया है कि हजारों की संख्या में केरल की हिंदू और ईसाई लड़कियों का जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाया गया. इसके बाद उन्हें ISIS का आतंकवादी बनने पर मजबूर किया गया. अदा शर्मा स्टारर ‘द केरल स्टोरी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में उन लड़कियों की कहानी दिखाई गई है जिन्हें बहला फुसला कर इस्लाम के जाल में फंसा लिया जाता है। उनके दिमाग में तरह-तरह की बातों को बैठा दिया जाता है या यूं कहें कि इनका ब्रेन वॉश कर दिया जाता है। फिल्म में अदा शर्मा शालिनी का किरदार निभा रही हैं जो हिंदू परिवार से होती है लेकिन शालिनी को फातिमा बना दिया जाता है। ‘द केरल स्टोरी’ की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में भी आ गया है।

बता दें कि इस फिल्म में अदा शर्मा के अलावा योगिता बिहानी, सोनिया बिहानी, सिद्धि इदनानी, विजय कृष्णा, विजय कृष्णा के साथ प्रणय पचौरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘द केरल स्टोरी’ के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन हैं। यह फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।