दिवगंत अभिनेता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

423
sharma ji namkeen trailer

ऋषि कपूर और परेश रावल स्टारर फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का बहु-प्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ऋषि कपूर की इस फिल्म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि ये ऋषि कपूर के जीवन की आखिरी फिल्म है. ऋषि कपूर की ये आखिरी फिल्म एक मधुर और स्वस्थ संबंध होने का वादा करती है और रिटायर हो चुके एक बुजुर्ग आदमी को अपने पैशन को जीने का आत्म-विश्वास दिलाने में मदद करती है. ऋषि कपूर की इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब गुदगुदा रहा है.

यहां देखिए ऋषि कपूर की फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का ट्रेलर

क्या है फिल्म की कहानी?
फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की है जो रिटायर हो चुका है, लेकिन घर पर खाली नहीं बैठना चाहता. इस आदमी के दो बच्चे हैं. पत्नी का निधन हो चुका है. दोनों बच्चे बड़े हो गए हैं और घर की जिम्मेदारी उठाने में सक्षम हैं. बच्चे चाहते हैं कि उनके पापा आराम से घर पर रहें और अपना समय बिताएं. पर उनके पिता को ये गवारा नहीं होता. वह एक दो जगह नौकरी के लिए ट्राई करते हैं, लेकिन नौजवानों के बीच खुद को अकेला पाकर वह थोड़े असहज हो जाते हैं.

खाना पकाना और नई नई डिश बनाकर लोगों को खिलाना उन्हें बहुत पसंद होता है. इसके बाद वह एक तरकीब निकालते हैं कि वे अपने इस पैशन को ही अपने काम का जरिया बना लें. वो ऐसा करते भी हैं, लेकिन उनकी ये चीजें उनके बेटों को पसंद नहीं आती. ऐसे कई मौके आते हैं जहां पर बड़े बेटे और पिता के बीच काफी बहसबाजी होती है और घर में क्लेश होता है.

यह फिल्म पूरी फैमिली एंटरटेनर है. फिल्म में ऋषि कपूर और परेश रावल के अलावा जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार मुख्य भूमिका में हैं. ऋषि कपूर की ये फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर 31 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

बताते चलें कि यह फिल्म ऋषि कपूर ने आधी शूट कर ली थी, लेकिन फिल्म के पूरा होने से पहले ही उनका निधन हो गया. ऋषि कपूर के बाद उनके किरदार के लिए परेश रावल को लिया गया. आपको बता दें कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे और साल 2020 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था.