25 साल की उम्र में बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरनी वाली जान्हवी कपूर का आज है जन्मदिन

225
Happy Birthday Janhvi Kapoor

जान्हवी कपूर आज अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। श्रीदेवी की बड़ी बेटी ने काफी कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी धाक जमाई है। लेटेस्ट फैशन ट्रेंडस् के लिए यंग गर्ल्स जान्हवी को फॉलो करती हैं, एक्ट्रेस भी अपने लुक्स और फिटनेस से उन्हें कभी नराश नहीं करतीं। ‘धड़क’ के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली जान्हवी में लोग उनकी मां की पराछाईं देखते हैं, एक्टिंग की बारिकियां और कैमरे के सामने मासूमियत उन्हें विरासत में मिली है।सोशल मीडिया पर भी जाह्नवी की अच्छी फैन फॉलोइंग है, उनकी सादगी और बोल्डनेस दोनों ही फैंस को खूब पसंद आती है। तो चलिए जानते हैं जाह्नवी कपूर के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें।

मां की तरह बनना चाहती थीं जान्हवी कपूर-
जाह्नवी कपूर निर्माता बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं। श्रीदेवी उस समय की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक होने के साथ ही पहली फीमेल सुपरस्टार भी थीं। उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई हिट फिल्में की, तो जाहिर तौर पर उनकी बेटी उन्हें ही देखकर बड़ी हुई थी। ऐसे में जान्हवी कपूर भी बचपन से अपनी मां श्री देवी की तरह सुपर स्टार बनना चाहती थीं।

बेटी को डॉक्टर बनाना चाहती थीं श्रीदेवी-
जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने कभी भी अपनी बेटी के सपने को लेकर नहीं रोका लेकिन श्री देवी यह नहीं चाहती थीं की उनकी बेटी फिल्म इंडस्ट्री में आए। श्री देवी चाहती थीं कि उनकी बेटी जाह्नवी पढ़ाई पर ध्यान दे और डॉक्टर बने।

जान्हवी कपूर पीच लहंगा
जान्हवी कपूर ने बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म धड़क से डेब्यू किया था लेकिन उस समय उनकी मां श्री देवी जीवित नहीं थीं। फिल्म की रिलीज से पहले ही उनका निधन हो गया था। अपनी मां के जाने के बाद जान्हवी बुरी तरह से टूट गईं थीं। हालांकि आज जान्हव कपूर बॉलीवुड में अच्छा नाम कमा रही हैं और कभी कभी उनमें अपनी मां श्री देवी की झलक भी देखने को मिलती है.

वर्कफ्रंट की बात करें धड़क के बाद जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना, रूही और गोस्ट स्टोरीज में नजर आ चुकी हैं. वह जल्द ही फिल्म मिली में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं.