Birthday: आज है शहनाज गिल का जन्मदिन – बिग बॉस में बदल गई थी एक्ट्रेस की ज़िन्दगी

450

बिग बॉस 13 से अपनी खास पहचान बनाने वाली पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज कौर गिल का जन्म आज ही के दिन सन 1993 में एक सिख परिवार में हुआ था। शहनाज की मां परमिंदर कौर गिल ने एक साक्षात्कार के दौरान खुलासा किया था कि जब शहनाज 16-17 साल की थीं, तब उन्हें हर कोई कटरीना कहकर बुलाया करता था। इसके बाद से ही शहनाज ने खुद को पंजाब की कटरीना कहना शुरू कर दिया। बता दें कि बिग बॉस में भी अभिनेत्री ने कई बार खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताया था। जिसके बाद से वह इसी नाम से मशहूर हो गईं।

बताया जाता है कि शहनाज ने पंजाब के लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी से स्नातक करने के बाद अभिनय में अपने करियर की शुरुआत की थी। सन 2015 में उन्होंने गुरविंदर बरार के एक पंजाबी एलब्म ‘शिव दी किताब’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद अभिनेत्री ‘माझे दी जट्टी’, ‘पिंडा दीया कुड़ियां’ और पंजाबी सिंगर गैरी संधु के टाइटल सांग ‘ये बेबी रिमिक्स’ में भी नजर आईं। धीरे-धीरे वह पूरे पंजाब की कटरीना कैफ बनने लगीं। दो साल बाद यानी 2017 में शहनाज को पंजाब की फिल्म ‘सतश्री अकाल इंग्लैंड’ ऑफर हुई और यहां से उनकी किस्मत चमकी।
एक्ट्रेस- सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के फैन्स के लिए आज का दिन काफी खास है। 27 जनवरी को पंजाब की कटरीना कैफ कहलाने वालीं शहनाज गिल का जन्मदिन होता है। शहनाज गिल के फैन्स उन्हें बेइंतहा प्यार देते हैं और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए खूब पोस्ट करते हैं। शहनाज का नाम फैन्स अक्सर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ लेते हैं। सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी सोशल मीडिया पर अक्सर SidNaz ट्रेंड होता है। शहनाज गिल के पिछले जन्मदिन पर सिद्धार्थ उनके साथ थे।

सिद्धार्थ ने स्विमिंग पूल में फेंका
विरल भियानी ने पिछले साल 27 जनवरी को शहनाज गिल का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में शहनाज गिल अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती दिख रही थीं। वहीं उसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका एक दोस्त शहनाज गिल को स्विमिंग पूल में फेंक देते हैं। बता दें कि इस वीडियो को फैन्स ने उस वक्त खूब पसंद किया था। वहीं एक बार फिर इस वीडियो को कुछ सिडनाज फैन्स ने शेयर किया है।