कैंसर से जूझ रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘नट्टू काका’, मुश्किल समय में भी करते रहे काम

396

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है। यह शो आज घर-घर में लोकप्रिय है और पिछले कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इसकी लोकप्रियता के पीछे एक बड़ा कारण शो में काम करने वाले कलाकार हैं। यहां तक कि फैंस उनके किरदार के नाम से बुलाना ज्यादा पसंद करते हैं। शो के हर एक किरदार का अलग ही अंदाज है। वहीं शो के मशहूर कलाकार ‘नट्टू काका’ यानी घनश्याम नायक इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं।

कैंसर से जूझ रहे हैं घनश्याम नायक
घनश्याम नायक उर्फ नट्टू काका कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का शिकार हो गए हैं। कैंसर के बारे में घनश्याम नायक को अप्रैल महीने में पता चला था, जिसके बाद उनका इलाज शुरू हो गया है। घनश्याम की काम के प्रति लगन भी काबिल – ए – तारीफ है। कैंसर से जूझने के बाद भी लगातार नट्टू काका काम कर रहे हैं। 77 साल की उम्र में भी घनश्याम लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। वहीं शो के फैंस ने उनके जल्द ही ठीक होने की मनोकामनाएं की हैं।
बता दें पिछले साल सितंबर में घनश्याम नायक के गले की सर्जरी हुई थी, जिसमें उनके गले से आठ गांठें निकाली गई थीं। सर्जरी के बाद घनश्याम नायक काफी दिनों तक शूटिंग से दूर रहे थे। अब उनके बेटे ने एक बातचीत के दौरान बताया कि अब उनके पिता ठीक हैं और उनके कीमो सेशन शुरू हो चुके हैं।

घनश्याम नायक के बेटे ने आगे बताया कि ‘तीन महीने पहले घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉटस दिखे थे, जिसके बाद अब उन्होंने आगे का उपचार शुरू कराने का फैसला किया था।’ घनश्याम के बेटे ने बताया कि ‘पापा के गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिससे बीमारी का पता चला था। हालांकि उन्हें इन स्पॉट्स की वजह से कोई तकलीफ नहीं थी लेकिन उनका इलाज शुरू कर दिया गया था। अब अगले महीने घनश्याम नायक का PET स्कैन किया जाएगा, जिससे साफ हो जाएगा कि गले में मौजूद स्पॉट्स खत्म हो गए हैं या नहीं।’