एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, फिल्म ‘गणपत’ का किया ऐलान

524

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ में नजर आने वाले हैं। पिछले काफी समय से टाइगर की फिल्म को लेकर काफी चर्चा भी हो रही थी लेकिन फिल्म का नाम सामने नहीं आया था। वहीं अब एक्टर ने इसका खुलासा कर दिया है। टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है। टाइगर श्रॉफ ने बताया कि वह जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म गनपत में नजर आएंगे। फिल्म-निर्माताओं ने गणपत पार्ट 1 फिल्म का ऐलान करते हुए धमाकेदार टीजर भी रिलीज किया है जिसे देख आपको फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी।

गणपत पार्ट 1 फिल्म के ऐलान के साथ ही बताया गया कि फिल्म को विकास बहल लेकर आ रहे हैं। जिसे विषु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख और जेकी भगनानी प्रड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू हो जाएगी और फिल्म 2022 तक फ्लोर पर आ जाएगी। टाइगर श्रॉफ की गणपत फिल्म का जो टीजर रिलीज हुआ है, उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में धमाकेदार एक्शन और ब्लास्टिक सीन देखने को मिलेंगे। वीडियो में टाइगर की पीठ नजर आ रही हैं। अभी सिर्फ फिल्म के लीड एक्टर के बारे में फिल्म-निर्माताओं ने जानकारी दी है। लेकिन लीड एक्ट्रेस कौन होगी इस बारे में नहीं बताया गया है।

आपको बता दें इससे पहले टाइगर की दो फिल्मों का भी ऐलान हो चुका है। कहा जा रहा है कि जल्द एक्टर हीरोपंती 2 और बागी 4 में नजर आएंगे। जल्दी ही टाइगर श्रॉफ हीरोपंती 2 की शूटिंग में जुटेंगे। हाल में ही ऐलान हुआ कि फिल्म में तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगी। जबकि पिछली बार कृति सेनन नजर आई थीं। दिसंबर में बागी 4 की शूटिंग शुरू हो जाएगी। डायरेक्टर अहमद खान ने इस बारे में हाल में ही जानकारी शेयर की थी।