KBC 12: नाजिया नसीम बनीं पहली करोड़पति, अमिताभ बच्चन ने पूछा 7 करोड़ का सवाल

494

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाने वाला क्विज शो केबीसी 12 (KBC 12) में आए दिन कई दिलचस्प कंटेस्टेंट हिस्सा लेते दिखाई देते हैं. अब तक सिर्फ एक कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल तक पहुंचीं लेकिन उन्होंने जवाब पता नहीं होने के कारण गेम क्विट करने का फैसला किया. वहीं अब जाकर इस गेम शो को पहली करोड़पति मिल गईं है. इस कंटेस्टेंट का नाम नाजिया नसीम (Nazia Nasim) है. हालांकि, ये एपिसोड अभी रिलीज नहीं किया गया है लेकिन नाजिया का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनसे 7 करोड़ का सवाल (KBC Question) पूछ रहे हैं और वो नाजिया की तारीफ भी करते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में सोनी टीवी के ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें केबीसी के आने वाले एपिसोड की झलक दिखाई गई है. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर कंटेस्टेंट नाजिया नसीम दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन अपनी बुलंद आवाज में बता रहे हैं कि वो 1 करोड़ रुपए जीत गई हैं. ये सुनकर नाजिया चौंक जाती हैं और हैरानी में अपने मुंह पर हाथ रख लेती हैं. वहीं उनके पीछे ऑडिएंस में शायद उनके माता पिता बैठे हैं, जो बेटी की उपलब्धि पर खड़े होकर तालिया बजा रहे हैं.

वहीं इस वीडियो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन भी अपनी सीट से उठकर तालियां बजा रहे हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन 7 करोड़ का सवाल भी पूछ रहे हैं. जिस पर नाजिया कह रही हैं कि उन्होंने लाइफ में कई रिस्क लिए हैं और एक और रिस्क लेने के लिए तैयार हैं. हालांकि ये सस्पेंस रखा गया है कि नाजिया 7 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाती हैं या नहीं. बहरहाल, केबीसी को नाजिया के तौर पर इस सीजन की पहली करोड़पति तो मिल गई हैं. ये एपिसोड 11 नवंबर को रिलीज होगा.