रणबीर-आलिया की मेहंदी सेरेमनी में गूंजे ये गाने, जमकर थिरका कपूर खानदान!

365
Ranbir-Alia
Ranbir-Alia

कपूर खानदान लंबे वक्त से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का इंतजार कर रहा था. ऐसे में यह पल कपूर खानदान के लिए बेहद खास है. अब अपनी खुशी और उत्साह को एन्जॉय करने का मौका कपूर खानदान गंवाना नहीं चाहता है.

बीते दिन यानी 13 अप्रैल को रणबीर के आवास ‘वास्तु’ में मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया. जिसमें कपूर और भट्ट परिवार के सदस्य पहुंचे. इसके साथ बेहद ही करीबी दोस्त जैसे करण जौहर, अयान मुखर्जी, आरती शेट्टी मेहंदी की रस्म में शामिल हुए. इस दौरान कपूर परिवार के सदस्यों ने कई गानों पर अपनी डांस परफॉर्मेंस दी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई गानों से गूंजी थी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी. इनमें मेहंदी है रचने वाली, ढोलिडा, क्यूटी पाई, तेनू लेके जावा जैसे गानों के नाम शामिल हैं. इन गानों पर थिरकने वाले सदस्यों में रणबीर की कजन सिस्टर्स करीना कपूर, करिश्मा कपूर, एक्टर की बुआ रीमा जैन, मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा साहनी के नाम सामने आए हैं. यही नहीं खबरे हैं कि, मेहंदी रस्म के दौरान आलिया के गाने दिलबरो की भी गूंज सुनाई दी थी. यह गाना है एक्ट्रेस की फिल्म राजी का. इस फिल्म में भी उन्हें दुल्हन के रूप में देखा गया था.

इस समय होगी रणबीर आलिया की शादी
वैसे तो पंजाबी शादियां शाम को होती हैं, लेकिन खबर है कि आलिया और रणबीर की शादी का मुहूर्त दोपहर 2 से 3 बजे का है. ऐसे में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी आज दिन में होगी.