एक्टिंग दुनिया के बेताज बादशाह Irrfan Khan की आखिरी फिल्म The Song Of Scorpions का ट्रेलर हुआ रिलीज़..

330

इरफान खान (Irrfan Khan) ने 29 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कहा. कैंसर की वजह से जान गंवाने वाले इरफान की मौत का गम लोग आजतक नहीं भुला पाए हैं…ऐसे एक्टर कम ही देखने को मिलते हैं जो दर्शकों पर ऐसी छाप छोड़े. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें अक्सर उनकी परफॉर्मेंस के लिए याद करते हैं. आप भी अगर इरफान खान के फैन हैं तो आपको जल्द ही एक बार फिर उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलने वाला है. उनकी आखिरी फिल्म ‘The Song of Scorpion‘ 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. मतलब यह की इरफान की तीसरी डेथ एनिवर्सी से ठीक एक दिन पहले इस फिल्म को थियेटर में रिलीज किया जाएगा.

इरफान इस फिल्म में ऊंट के व्यापारी के रोल में हैं

इस फिल्म को जीशान अहमद ने प्रोड्यूस किया था और वह भी इस फिल्म से जुड़कर बहुत ही सम्मानित महसूस करते हैं. उन्होंने कहा, यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मेरा नाम इस फिल्म से जुड़ा है. हमें यह बताते हुए खुशी महसूस हो रही है कि जल्द ही इरफान खान की आखिरी फिल्म थियेटर्स में दर्शकों के सामने होगी. पूरे यकीन के साथ कह सकता है कि इस बार भी इरफान का किरदार और उनकी परफॉर्मेंस आपका दिल छू जाएगी. इरफान इस फिल्म में ऊंट के व्यापारी के रोल में हैं जिसे नूरान से प्यार हो जाता है. नूरान एक लोकल जनजाति की लड़की है जो अपनी दादी से scorpion-singing के जरिए इलाज करना सीख रही है. माना जाता है कि अगर किसी को बिच्छू काट ले तो वह मर जाता है और उसके बचने का एक ही रास्ता है कि कोई scorpion-singer अपना गाना गाए और उसका इलाज करे. इस फिल्म में वहीदा रहमान भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं.

बता दें कि इस फिल्म का प्रीमियर स्विट्जरलैंड के Locarno Film Festival में हुआ था. 19 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस खबर से इरफान खान के फैन्स में खुशी है कि कम से कम एक आखिरी बार उन्हें अपने पसंदीदा स्टार को पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा. यूं तो ओटीटी और इंटरनेट पर उनका तमाम काम मौजूद है लेकिन थियेटर में इसके बाद कोई नई फिल्म रिलीज नहीं होगी.