प्रदेश सरकार ने बिना किसी भेदभाव हर वर्ग के लिए काम किया : विकास श्रीवास्तव..

133

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की बैठक में केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया गया। शासन की लाभकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। वक्ताओं ने कहा भाजपा के आठ साल के शासन में देश के उत्थान के लिए जितना काम हुआ, उतना पिछली सरकारों में नहीं कराया गया।

प्रदेश को अपराध मुक्त बनाया

दरअसल सेक्टर सात वृंदावन योजना में युवा मोर्चा की बैठक में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष विकास श्रीवास्तव ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने बिना किसी भेदभाव हर वर्ग के लिए कार्य किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निरंतर कल्याणकारी योजनाएं चला रहे हैं। प्रदेश को अपराध मुक्त बनाया है। हर वर्ग अपने को सुरक्षित महसूस कर रहा है। इस बार जी 20 समूह की कमान कीर्तिकारी एवम् यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में अध्यक्षता का दायित्व भारत को सौंपा गया।

प्रधानमंत्री ने इस ध्येय पथ के साथ ही एक और कार्यक्रम का शुभारम्भ कर, युवा जोश को और अधिक ऊर्जा, सकारात्मकता, नवाचार व सार्थकता से जोड़ने की पहल की। प्रधानमंत्री इस देश के युवाउम्र के साथियों को उनके निज हित में, देश राष्ट्र, समाज हित में ताउम्र युवा रहने की महत्वाकांक्षी विचारधारा को देश की धमनियों में निरंतर प्रवाह के लिए गति दे रहे हैं। इस मौके पर मुख्य रूप से भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष धीरेंद्र पांडेय, जिला उपाध्यक्ष शुभम पाल, अभिषेक तिवारी, जिला मंत्री विवेक सिंह, जिला सोशल मीडिया प्रभारी चिंतामणि पांडेय, सोशल मीडिया टीम के अजीत यादव, जिला मीडिया प्रभारी ऋषभ द्विवेदी मौजूद रहे।