लखनऊ : नाबालिग ने पूरे परिवार को खिलाई नींद की गोली, फिर प्रेमी संग हुई फरार..

186

राजधानी लखनऊ के आशियाना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की। परिजनों के समझाने के बाद भी युवक चुपके-चुपके किशोरी से मिलता रहा। इस दौरान दोनों ने मिलकर 31 मार्च को किशोरी के घर वालों को नशे की गोली खिला दी। जिससे परिवार अगले दिन शाम तक सोता रहा। जिसके बाद दोनों घर में रखी नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए। परिजनों ने लव-जिहाद के चलते बेटी को जाल में फंसाने और जान का खतरा होने की आशंका जताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पड़ोसियों के दरवाजा पीटने पर जागा परिवार:-

मामला लखनऊ के आशियाना का है। आशियाना निवासी किशोरी के पिता के मुताबिक 1 अप्रैल को चार बजे पड़ोसियों के दरवाजा पीटने पर नींद खुली। देखा पत्नी और बच्चे भी बेसुध सो रहे थे। इंटर में पढ़ने वाली बेटी घर से गायब थी। पड़ोस में रहने वाला आरोपी अरमान भी घर पर नहीं है। खोजबीन करने पर पता चला की, वह बेटी को अपनी बातों में फंसाकर धर्म परिवर्तन कर निकाह के लिए साथ ले गया है। पिता ने बताया की, बेटी ने सबको खाने में नींद की गोलियां मिलाकर खिला दी थी। जिससे पूरा परिवार सोता रहा और वह चली गई।

आशियाना इंस्पेक्टर अजय प्रकाश मिश्र के मुताबिक, जांच के दौरान किशोरी की पर्स से नींद की गोलियां बरामत की गई हैं। घर में रखे करीब 20 हजार रुपये और एक लाख के जेवर भी गायब है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। किशोरी की तलाश की जा रही है। पिता ने इस पूरे घटना क्रम में आरोपी अरमान के साथ ही उसके परिवार पर उससे मिले होने का आरोप लगाया है। मामले की जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।